रणबीर मुझे अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताता है




बॉलीवुड में चाहे जो चल रहा हो खबर हो ही जाती है। चाहे प्रोफेशनल लाइफ की बात हो या पर्सनल लाइफ की, बी-टाउन में कोई-ना-कोई चर्चा में बना ही रहता है। ऐसे में भी शामिल होते हैं। उनकी भी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ मिक्स होती है और खबरें बन जाती हैं।

कुछ समय पहले जब रणबीर कपूर की जग्गा जासूस रिलीज़ हुई थी तब रणबीर दो वजहों से सुर्खियों में थे। एक तो फिल्म की शूटिंग में लेट होने के कारण और दूसरा कैटरीना कैफ से उनके ब्रेकअप के कारण। अब यही बात दोबारा हो रही है।

जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' रिलीज़ होने वाली है। रणबीर एक तरफ इस जबरदस्त फिल्म की चर्चा में है, तो दूसरी तरफ के साथ रिलेशनशिप की खबरें भी आ रही हैं। दरअसल रणबीर और आलिया, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में दोनों का साथ रहना तो बनता ही है और खबरें अब उनके रिलेशनशिप तक जा पहुंची हैं।

रणबीर कपूर की मां नीतू
कपूर को कभी रणबीर की गर्लफ्रेंड पसंद नहीं आई हैं। ना तो दीपिका, ना कैटरीना और ना ही माहिरा। लेकिन इस बार नीतू
को आलिया पसंद आई हैं। खबरों के मुताबिक नीतु, आलिया का बहुत ध्यान भी रखती हैं। एक इंटरव्यू
के दौरान उन्होंने बताया था कि रणबीर और मैं बहुत क्लोज़ हैं। वो मुझे अपनी लव-लाइफ से लेकर गर्लफ्रेंड्स सभी के बारे में बताता है।

इस बारे में आगे बताते हुए ने बताया कि मैं कभी रणबीर पर नाराज़ नहीं होती। वो बहुत चुपचाप सुनता है जब मैं उसे बताती हूं कि क्या गलत है और क्या सही। शायद यही कारण है कि हमारा परिवार भी उसे 'मम्माज़ बॉय' कहता है। मैं उसके ब्रेकअप के बाद जब उससे पूछती हूं कि क्या वो ठीक है? तब रणबीर कहता है कि मां, मैं ठीक हूं और बढ़िया कर रहा हूं। चिंता मत करो।


नीतू ने रणबीर के बारे में एक खुलासा करते हुए बताया कि रणबीर बहुत इमोशनल है। कभी-कभी जब उसका दिल टूटता है तो मुझे कहता है मैं किसी भी लड़की के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहता। मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं। मेरे बच्चे रिद्धिमा और रणबीर मेरे साथ रहते हैं। मुझे लगता था कि मैं कितनी स्ट्रांग हो सकती हूं। मैं कमज़ोर पड़ सकती थी लेकिन मैं बच्चों की वजह से मैं बहुत अच्छी हूं।


और भी पढ़ें :