नागिन के अश्लील फोटो खींच कर डायरेक्टर ने संबंध बनाने का दबाव बनाया

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे भी कई लोग मौजूद हैं जो युवतियों को फिल्मों में अवसर देने के बदले में अनैतिक कार्य कराते हैं। समय-समय पर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। हाल ही में इन्दौर में एक युवती ने ने इस तरह की घटना का उ्ल्लेख डीआईजी जनसुनवाई के दौरान आठ अगस्त को किया।

युवती ने पर आरोप लगाया कि उसकी फिल्म में उसने का किरदार निभाया था। इस दौरान न केवल डायरेक्टर ने उसके अश्लील फोटो खींचे बल्कि संबंध बनाने के लिए दबाव भी डाला। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

विज्ञान नगर की रहने वाली युवती के अनुसार वह भजन गायिका है। उसने निर्देशक बाबू राजौरिया की फिल्म 'इच्छाधारी और नागेश्वर' में नागिन का किरदार निभाया था। शूटिंग के दौरान बाबू ने अश्लील फोटो भी खींच लिए और फेसबुक पर वायरल कर डाले। युवती के अनुसार उसे धोखे में रखा गया। फिल्म का नाम बदल कर 'योगी' कर दिया गया। मर्जी के‍ खिलाफ छोटे कपड़ों में शॉट्स लिए।

जब युवती ने विरोध किया तो उसके घर गुंडे भिजवाए गए और निर्वस्त्र करने तथा मारने की धमकी भी दे डाली। युवती घबरा गई और उसने पुलिस की शरण ली। पकड़े जाने के बाद बाबू ने कहा कि यह युवती उसे ब्लैकमेलिंग कर रही है। उसके चरित्र के बारे में भी वह अनाप-शनाप कहने लगा। जब पुलिस ने सख्ती की तो उसने माफी मांग ली। बाद में समझौता हो गया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :