नागिन 2 की कहानी में ट्वीस्ट... होगी नई नागिन की एंट्री

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सीरियल जि‍स दिन से शुरू हुआ है, टीआरपी के मामले में सबसे आगे है। नागिन के पहले सीजन ने दर्शकों में जो रोमांच पैदा किया था, वह इसके दूसरे सीजन में भी जारी है और अब भी यह सीरियल दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है।

दर्शकों को इस शो से जोड़े रखने और रोमांच को ज्यादा बढ़ाने के लिए अब जल्द ही नागिन 2 में नया मोड़ आने वाला है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस सीरियल में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है, जो एक और नागिन होगी।


बड़ी दूर से आए हैं और ससुराल सिमर का जैसे सीरियल्स से पहचान रखने वाली विंध्या तिवारी नागिन 2 में एक नई नागिन के रूप में एंट्री लेने वाली हैं और इस नई नागिन का रोल शो में बेहद अहम होगा।

विंध्या इस शो में तक्षिका नाम की बेहद शक्तिशाली नागिन होंगी। रिपोर्ट तो यह भी कहती है कि शिवांगी यानी असली नागिन, शेषा को खत्म करने के लिए तक्ष‍िका की शक्ति का ही सहारा लेंगी। अब आगे-आगे देखते हैं, होता है क्या...

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :