पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुला महेश आनंद की मौत का राज, नहीं की थी सुसाइड

80 और 90 के दशक के मशहूर विलेन की 9 फरवरी को उनके घर से बरामद की गई थी। बताया जा रहा था कि उनकी मौत तीन दिन पहले ही हो गई थी और बॉडी घर में ही पड़ी हुई थी। महेश आनंद की मौत पर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे थे।

कहा जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है और कुछ लोगों ने तो सुसाइड की बात भी कही थी। क्योंकि, महेश आनंद पिछले 18 सालों के बेरोजगारी और तंगहाली से जूझ रहे थे। हालांकि अब महेश की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जिससे साफ हो गया है कि आखिर उनकी मौत कैसे हुई थी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक महेश आनंद की मौत बिल्कुल नैचुरल हुई है। उनकी मौत के पीछे कोई और वजह नहीं है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ और नहीं निकला है। बताया गया है कि, पुलिस के मुताबिक, महेश घर में ट्रैक सूट पहने मिले थे। इसके अलावा उनके घर में शराब की बोतलें भी उनके बेड के पास पाई गईं थी। जहां उनकी मृत्यु हुई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस स्टेशन के ऑफिसर ने खुलासा किया था कि, महेश के घर में एक रम की बोतल की मिली है। साथ ही शराब का गिलास भी रखा मिला है। रम की बोतल आधी भरी हुई थी। माना जा रहा है कि उन्होंने मौत से पहले शराब पी थी। वहीं घर के बाहर दों लंच बॉक्स मिले थे।

महेश आनंद की मौत की खबर उनकी मेड ने दी थी। पुलिस ऑफिसर ने बताया कि, हमें गड़बड़ लग रहा था और हमें लगा कि फ्लैट के अंदर कुछ गलत हो सकता है। उनकी मेड ने जाने से पहले महेश आऩंद को जिंदा देखा था, इसलिए हम मानते हैं शायद नौकरानी के जाने के बाद ही महेश आनंद की मौत हुई थी।

 

और भी पढ़ें :