आपस में टकराएंगी मौनी रॉय की यह दोनों फिल्में

फिल्म गोल्ड के बाद अब के पास फिल्मों की लाइन लगी है। अक्षय कुमार के साथ काम करने के बाद अब उन्हें और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों के साथ 'ब्रह्मास्त्र' मिली जिसमें वे विलेन बनी हैं। साथ ही वे राजकुमार के साथ भी फिल्म 'मेड इन चाइना' में लीड के तौर पर नज़र आएंगी।

मौनी की वैसे ये दोनों ही फिल्में अगले वर्ष रिलीज़ होंगी और मज़ेदार बात यह है कि उनकी दोनों फिल्में आपस में टकराएंगी। कैसे? दरअसल हाल ही में ने अपनी फिल्म 'मेड इन चाइना' की फिल्म डेट रिलीज़ कर दी है।

फिल्म 'मेड इन चाइना' एक गुजराती बिज़नेसमैन की कहानी होगी जो आगे बढ़ने के लिए बहुत स्ट्रगल करता है और इसमें उनका साथ देती है उनकी पत्नी। फिल्म में राजकुमार और मौनी के अलावा बोमन ईरानी भी हैं।

फिल्म की शूटिंग शुर हो चुकी है और इसकी जानकारी राज ने ही दी। राजकुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए लिखा कि एक नई शुरुआत.. मेड इन इंडिया की शूटिंग आज से शुरू हो गई.. तारीख याद रखना 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगी..

अब फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है और दर्शक राजकुमार और मौनी की जोड़ी को देखना चाहते हैं। लेकिन मौनी की समस्या यह है कि उनकी फिल्म भी इसी तारीख को रिलीज़ होने वाली है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' एक सुपरहीरो फिल्म है जिसकी रिलीज़ बहुत पहले ही 15 अगस्त 2019 तय हो गई थी।

ऐसे में राजकुमार और रणबीर तो आपस में टकराने ही वाले हैं, साथ ही मौनी भी अपनी फिल्मों में आमने-सामने होंगी। हालांकि चाहे जो फिल्म हिट हो फायदा तो मौनी को मिलेगा ही। राजकुमार राव के साथ पहली बार काम करने को लेकर मौनी का कहना है कि मुझे लगता है कि राजकुमार एक जबरदस्त एक्टर हैं और मैंने हमेशा उनके काम से सीखा है। मैं फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :