Widgets Magazine

मशीन-आ गया हीरो-ट्रैप्ड... कैसी है नई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत?

17 मार्च को आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन पर ज्यादातर की ओपनिंग खराब रही है। मशीन, आ गया हीरो, ट्रैप्ड, मंत्र, जुनून- वंस अपॉन ए टाइन इन कलकत्ता, ब्यूटी एंड द बीस्ट (डब) और प्लेनेट ऑफ अवतार (डब)   जैसी फिल्मों में दर्शक बंट गए हैं। 
अब्बास-मस्तान नामी निर्देशक हैं। कई हिट फिल्म बना चुके हैं। 'मशीन' लेकर आए हैं, लेकिन फिल्म की ओपनिंग बेहद खराब रही है। फिल्म की रिपोर्ट भी अच्छी नहीं है इससे फिल्म का आगे का सफर बेहद मुश्किल हो गया है। 
एक दौर ऐसा था जब गोविंदा की फिल्म रिलीज होती थी तब टिकट खिड़की के आगे कतार लग जाती थी, लेकिन 'आ गया हीरो' को लेकर दर्शकों में कोई उत्साह नहीं है। मल्टीप्लेक्स में फिल्म बहुत कमजोर है। उम्मीद सिंगल स्क्रीन से ही है। 
को मल्टीप्लेक्स में ही रिलीज किया गया है। थोड़े-बहुत दर्शक इस फिल्म को मिल सकते हैं। हॉलीवुड मूवी ब्यूटी एंड द बीस्ट की मेट्रो सिटीज़ में शुरुआत अच्‍छी है। इस फिल्म को बड़े शहर और चुनिंदा मल्टीप्लेक्स में दर्शक मिलने की संभावना है। अन्य फिल्मों के हाल, बेहाल है। 
 
बद्रीनाथ की दुल्हनिया दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर गई है। यह फिल्म दूसरे सप्ताह में भी नई फिल्मों पर भारी रहेगी। 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine