लव रंजन पर आरोप, लड़की को सारे कपड़े उतारने के लिए कहा और पूछे अश्लील सवाल

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्देशक पर एक लड़की ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसे सारे कपड़े उतारने के लिए कहा। साथ ही अश्लील सवाल भी पूछे।

इस लड़की का कहना है- बात 2010 की है जब प्यार का पंचनामा के लिए ऑडिशन चल रहे थे। मुझे कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिडाना ने इस बारे में बताया। मैं ऑडिशन देने पहुंची। ड्रेस कोड था शॉट स्कर्ट और टाइट टॉप।

मेरे पहले जो लड़की गई थी वह घबराकर बाहर निकली। फिर मेरा नंबर आया। मुझसे फिल्म के निर्देशक लव रंजन ने पूछा कि क्या मैं किसिंग और बिकिनी सीन में कम्फर्टेबल रहूंगी। मैंने कहा मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

इसके बाद मुझे कहा गया कि बिकिनी पहन कर दिखाइए। मैंने वैसा ही किया। लव ने मुझसे ब्रा और पेंटी भी उतारने के लिए कहा। वे मेरा पूरा शरीर देखना चाहते थे कि मुझे वजन घटाने की जरूरत है या नहीं।

लव ने मुझे कहा कि घबराओ मत। यह रिकॉर्डिंग नहीं होगा। सिनेमाटोग्राफर भी रूम से बाहर चला जाएगा। मैंने ऐसा नहीं किया तो मुझसे अजीब सवाल पूछे गए। क्या कंडोम यूज़ करती हो? क्या हस्तमैथुन करती हो? इसके बाद मैं वहां से बाहर निकल गई।

लव रंजन ने इन आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि यह सब बकवास है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं? इस तरह के आरोपों का क्या जवाब दूं।

बॉलीवुड में इस समय 'मी टू' के जरिये रोजाना नए-नए मामले सामने आ रहे हैं।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :