कपिल-सुनील विवाद पर कहा, ‘‘झगड़े होते रहते हैं’’

कॉमेडियन एवं अभिनेता का कहना है कि कपिल शर्मा और के बीच हाल में हुआ झगड़ा एक सामान्य बात है लोग दोस्ती में कई बार ऐसे उतार-चढ़ावों से गुजरते हैं। सुनील ग्रोवर ने कपिल से झगड़े के बाद शो छोड़ दिया था। कपिल ने विमान में कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मार दिया था। मार्च में घटना के बाद से ही सुनील ने शो के एक भी एपिसोड की शूटिंग नहीं की है।
विवाद पर सवाल किए जाने पर कृष्णा ने कहा, ‘‘वह उनका निजी मामला है। वे दोस्त हैं, दोस्ती में झगड़ा होता रहता है। कपिल इस टीम के साथ चार साल से काम कर रहे हैं। आपने भी यह देखा है। वह बहुत लंबे समय से एक साथ काम कर रहे हैं।’’

कृष्णा ने यह बात नए रिएलटी शो ‘इंडिया बनेगा मंच’ के लॉन्च के मौके पर कही। ‘इंडिया बनेगा मंच’ की शूटिंग सड़कों पर की जाएगी जहां प्रतिभागियों को एक सीमित समय में अपनी प्रतिभाओं के दम पर अधिक से अधिक लोगों को आकर्षित करना होगा। कृष्णा टीवी अभिनेत्री मोना सिंह के साथ शो की मेजबानी करते दिखेंगे। शो सात मई से टीवी पर प्रसारित होगा।(भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :