मां को याद कर मीडिया के सामने ऐसे रोई खुशी कपूर कि बड़ी बहन को संभालना पड़ा

हाल ही में श्रीदेवी की बड़ी बेटी की पहली फिल्म 'धड़क' का लांच हुआ। इस ट्रेलर लांच पर मीडिया के सभी लोग मौजुद थे। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ शाहिद कपूर के टैलेंटेड भाई ईशान
खट्टर भी लीड रोल में हैं। द्वारा प्रोड्युस की जा रही इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे
हैं।

ट्रेलर लांच पर ट्रेलर की तो तारीफ हुई ही इसके साथ ही फिल्म की टीम खासकर जाह्नवी कपूर से कई सवाल किए गए। पहले फिल्म 'बियांन्ड द क्लाउड्स' कर चुके हैं। यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। लेकिन जाह्नवी की यह पहली फिल्म होगी जिसके लिए श्रीदेवी बहुत इंतज़ार कर रही थीं। जाह्नवी कपूर के लिए यह दिन बहुत खास था और वे अपनी मां को बहुत याद कर रही थीं।

इवेंट में बोनी कपूर, खुशी कपूर, अनिल कपूर और मोहित मारवाह भी मौजूद थे। एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि फिल्म की शूटिंग जब राजस्थान में हो रही थी तब श्री श्रीदेवी मैम भी वहां मौजूद थीं। आप उसे किस तरह से देखती हैं? ऐसे में जाह्नवी ने हिम्मत रख के जवाब दिया कि आज का दिन उनके लिए बहुत बड़ा है और वे अपनी मां को बहुत याद कर रही हैं। लेकिन उनकी छोटी बहन मां को याद कर अपने आंसु नहीं रोक पाईं।


खुशी कपूर जब रोने लगीं तो जाह्नवी ने बड़ी बहन का फर्ज़ निभाते हुए उन्हें संभाला और चुप काराया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस मौके पर जाह्नवी ने अपने पापा के बारे में बात करते हुए बताया कि पापा ने मुझे एक्टिंग के लिए कोई सुझाव नहीं दिया लेकिन प्यार, मोटिवेशन और सपोर्ट काफी दिया, जो मेरे लिए बहुत ज़रुरी है। इसके पहले भाई अर्जुन कपूर ने भी जाह्नवी को एक स्पेशल मैसेज दिया था।

2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'सैराट' का यह हिन्दी रीमेक है। 'धड़क' को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :