कैटरीना कैफ का दांव पड़ गया उल्टा, न आमिर काम आए न शाहरुख

रणबीर कपूर से ब्रेक-अप होते ही की आंखों से प्यार की पट्टी खुल गई और उन्हें अपने करियर की याद आई। ऐसे में सलमान खान एक बार फिर उनके मसीहा बन कर सामने आए। फटाफट 'टाइगर जिंदा है' में काम दिला दिया। यश राज फिल्म्स की दूसरी फिल्म 'ठग्स ऑफ‍ हिन्दोस्तान' साइन करा दी। सलमान यही नहीं रूके ज़ीरो में भी कैटरीना की एंट्री करा दी। 
 
तीनों फिल्मों में कैटरीना का रोल दमदार नहीं था। लेकिन कैटरीना इसी बात से खुश थी कि एक ही समय में वे तीनों खान्स के साथ काम कर रही थी। खान यानी सफलता की गारंटी। कैटरीना ने मान लिया था कि भले ही रोल दमदार नहीं है, लेकिन हिट फिल्म से उनका नाम तो जुड़ जाएगा। दांव उल्टा पड़ गया। 
>  
टाइगर जिंदा है तो चल निकली, लेकिन और ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर फुस्सी साबित हुई। ठग्स में तो कैटरीना के महज दो गाने और दो-तीन सीन थे। लोगों ने खूब मजाक बनाया। यही हाल ज़ीरो का है। उनका रोल लंबा नहीं है। इन छोटे रोल्स के लिए कैटरीना ने हां इसलिए की थी कि फिल्म की सफलता में सब बात छुप जाएगी, लेकिन सोची बात सही साबित नहीं हुई। 
अब कैटरीना नए सिरे से अपने करियर के बारे में सोच रही हैं। खान्स के साथ उनकी फिल्म नहीं चल पाई? नए हीरो के साथ जोड़ी जम नहीं पा रही है। अब क्या करें कैटरीना? 

 

और भी पढ़ें :