कैटरीना कैफ ने छोड़ी वरुण धवन और रेमो डिसूजा की डांस फिल्म, ये है वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री ने रेमो डिसूजा की आगामी छोड़ दी है। इस फिल्म में भी मुख्य भूमिका में हैं। कैटरीना और वरुण दोनों ही शानदार डांसर है। वरुण धवन पहले भी रेमो की डांस फिल्म एबीसीडी 2 में काम कर चुके हैं।

कैटरीना को अपनी अपकमिंग‍ फिल्म भारत के बिजी शेड्यूल के कारण फिल्म को छोड़ना पड़ा। कैटरीना कैफ के प्रवक्ता के मुताबिक, कैटरीना को 'भारत' के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा। कैटरीना हमेशा एक पेशेवर रही हैं। उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स 'भारत' से टकरा रही थीं। फिलहाल वह 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं।

कैटरीना के इस फिल्म से बाहर होने के कारण उन फैंस को बड़ा झटका लगा हैं जो वरुण धवन और कैटरीना कैफ को साथ में देखना चाहते थे। भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म होने के कारण, इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं।

इस साल कैटरीना कैफ की दो मल्टी स्टारर फिल्म रिलीज हुई हैं। हाल ही में वो शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो में नजर आईं थी तो वहीं, आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी उनकी मुख्य भूमिका थी। हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई लेकिन कैटरीना के डांस के खूब चर्चे हुए थे।

 

और भी पढ़ें :