हॉट कैटरीना का देसी स्वैग

दिलकश, खूबसूरत अपनी अगली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में के साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं। उनकी फिल्म के पहले गाने 'स्वैग से स्वागत' में कैटरीना शानदार लग रही हैं। 'स्वैग' वाली कैटरीना बेहद हॉट लग रही हैं और उन्हें देखकर कोई भी अपने दांतों तले उंगली चबा ले।

'स्वैग से स्वागत' इस फिल्म में आखिरी गाना होगा, जैसा इसके पहली फिल्म 'एक था टाइगर' में 'माशाअल्लाह' था। पूरे पांच साल बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ इस फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसके लिए दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। अब कैटरीना के इस हॉट अवतार को देखने के बाद को दर्शकों की दीवानगी चरम पर है।
इस गाने में सिर्फ कैटरीना का लुक ही नहीं, बल्कि उनकी शानदार बॉडी भी नज़र आ रही है। कैटरीना ने इसका क्रेडिट अपनी ट्रेनिंग और डाइट को दिया है। कैटरीना ने कहा कि मैंने सख्त तरीके की ट्रेनिंग ली है, स्वीमिंग, किक-बॉक्सिंग, पाइलेट्स, एमएमए क्योंकि इस फिल्म में एक्शन का लेवल बहुत ज़्यादा है। तो आखिरी में जब गाने की शूटिंग हुई तो मैंने फिल्म के लिए जो कर रही थी, उसे बनाए रखा।
इस फिल्म में कैटरीना एक खुफिया एजेंट जोया की भूमिका निभा रही हैं, जिसके लिए कैटरीना को एक्शन और फाइटिंग के लिए मैंटेन होना था। फिल्म के स्टंट्स में उनका फिटनेस लेवल भी दिखाई दे रहा है। इस गाने 'स्वैग से स्वागत' में फैंस एक बार फिर कैटरीना के शानदार डांस को देख पाएंगे। यह हाई-ऑक्टेन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :