सारा अली खान के साथ वायरल हुए किसिंग वीडियो पर कार्तिक आर्यन ने दिया ये जवाब

और का नाम पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है। दोनों जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल-2 में साथ नजर आने वाले हैं। फैंस इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कार्तिक आर्यन सारा अली खान को किर करते नजर आ रहे थे। माना जा रहा था कि ये वीडियो फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग के दौरान बनाया गया है। अब इस वीडियो को लेकर कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं इम्तियाज सर की अगली फिल्म में काम कर रहा हूं। फिल्म के निर्माता इसके बारे में आपको अच्छी तरीके से बता सकेंगे। वीडियो की बात करें तो क्या वह सच में मैं और सारा ही थे? कार्तिक इस बयान के बाद हंसने लगे।

बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के दौरान इस तरह के सीन लीक होना कोई नई बात नहीं है। लीक हुए कुछ सेंकेड्स के इस वीडियो में सारा और कार्तिक गुलाबी लाइट्स के बीच रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए दिख रहे हैं और फिर एक-दूसरे को किस करते हैं।
कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा था कि वो कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इसके बाद जब कार्तिक इस शो में आए तो उन्होंने कहा, 'सारा मुझे केवल समय और जगह बता दें, मैं पहुंच जाऊंगा'। इसके साथ ही कार्तिक ने यह भी कहा था कि वो सारा को डेट पर ले जाने के लिए पैसे इकट्ठे कर रहे हैं और जैसे ही उनके पास इतने पैसे हो जाएंगे वो सारा को डेट पर ले जाएंगे।


और भी पढ़ें :