काजोल और करण... फिर दोस्ती की राह पर!

और और शाहरुख खान बहुत खास दोस्त हुआ करते थे। तीनों ने कुछ फिल्में भी साथ की हैं, लेकिन काजोल और करण की दोस्ती में कड़वाहट आ गई। अच्छी बात यह है कि अब करण और काजोल फिर दोस्ती की राह पर आगे बढ़ रहे हैं। इसकी शुरुआत काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाकर की और करण भी मैच्योरिटी के साथ पार्टी में गए। दोनों दोस्त गले भी मिले।

पैचअप के बाद काजोल ने करण जौहर के जुड़वां यश और रूही की तस्वीर को पसंद भी इंस्टाग्राम पर पसंद किया। जिसके बाद करण और काजोल के फैंस उनके साथ हो जाने से खुश हैं।

काजोल के पति की फिल्म 'शिवाय' और करण की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' बॉक्स ऑफिस पर साथ रिलीज हुई थी। अजय ने कहा था कि करण ने शिवाय की जगह उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की प्रशंसा करने के लिए कमाल आर खान को रिश्वत दी थी। वैसे करण और कमाल खान ने इस बात से इंकार किया लेकिन काजोल ने अजय की बात मानी।
एक पार्टी में काजोल की करण आलोचना कर रहे थे, जब यह बात अजय तक पहुंची तो उन्होंने करण को फोन लगा कर फटकार लगाई। वैसे अब ये बातें पुरानी हो चुकी है और फैंस को खुशी है कि दो पुराने दोस्त अपनी दोस्ती को एक और चांस दे रहे हैं।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :