करण जौहर लव गुरु बन देंगे सलाह

चाहे डायरेक्शन हो या डिज़ाइनिंग, एक्टिंग से लेकर एंकरिंग तक, फेमस प्रोड्युसर ने हमेशा कुछ अलग करने की चाह रखी है। अब इसी चाह को आगे बढ़ाते हुए वे कुछ नया करने वाले हैं।
करण की एंकरिंग प्रतिभा को सभी जानते हैं। वे कई अवॉर्ड शो और साथ ही टीवी शो 'कॉफी विद करण' भी होस्ट कर चुके हैं, लेकिन अब तक उन्होंने आरजे का कम कभी नहीं किया। अब वे यह भी करने वाले हैं।


रेडियो चैनल इश्क एफएम के लिए करण वाकई में आरजे बनने वाले हैं। जिसमें वे लव गुरु बन लोगों को उनके रिलेशनशिप के बारे में सलाह देंगे। मस्ती और हंसाने वाली बातें करने वाले करण को आरजे के रूप में सुनना मज़ेदार होगा।

इसके अलावा करण जौहर अगले साल अपनी शानदार फिल्में लेकर आने वाले हैं। वे फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा सुपरहीरो ट्रायोलोजी के पहले भाग 'ब्रह्मास्त्र' की भी तैयारी चल रही है। मल्टी-स्टारर फिल्म 'शिद्दत' और मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक 'धड़क' भी करण के प्रोडक्शन में ही तैयार होने वाली हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :