कंगना और करण एक साथ आएंगे नजर!

की फिल्में हमेशा ट्विस्ट्स से भरी होती है। उनकी असल ज़िंदगी में भी ट्विस्ट आने वाला है और इसका संकेत खुद करण ने दिया है। टीवी रिएलिटी शो शुरू होने वाला है, जिसमें करण जौहर और रोहित शेट्टी जज होंगे। दोनों मिलकर भारत के ऐसे टैलेंट को ढूंढने वाले हैं, जिसमें एक्टिंग और डांस के टैलेंट का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हो। हो सकता है कंगना रनौट भी शो में करण के साथ नज़र आएं।
किसी शो में कंगना का आना आश्चर्य नहीं है, लेकिन करण के शो में कंगना का आना आश्चर्यजनक होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करण से पूछा गया कि क्या वह कंगना को भी शो में गेस्ट जज के रूप में बुलाएंगे तो करण ने जवाब दिया कि मुझे यकीन है अगर चैनल ने शो में कंगना को इंवाइट किया तो हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे।

हो सकता है हमें कंगना और करण को दोबारा टीवी स्क्रीन पर साथ देखने का जल्द ही मौका मिले। दरअसल करण और कंगना की नेपोटिस्म को लेकर बहस काफी समय से चल रही है। आईफा अवार्ड्स 2017 से शुरू हुई इस बहस के बाद करण और कंगना अपने बयानों से एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चलाते रहते हैं। अब देखना होगा कि दोनों की छोटे परदे पर अगली मुलाकात कैसी होती है।

चैनल पर यह शो 13 जनवरी 2018 से शनिवार और रविवार रात 8 बजे ऑन-एयर होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :