Widgets Magazine

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अपना झगड़ा सुलझा लें


ने कपिल शर्मा और से अपना झगड़ा सुलझाने और विमान विवाद से आगे बढ़ने का अनुरोध किया है। 64 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। 
 
ऋषि ने लिखा, ‘‘आईपीएल की सन राइजर्स हैदराबाद की टीम में कपिल शर्मा की तरह दिखने वाला एक खिलाड़ी है। क्या किसी को पता है कि सुनील ग्रोवर किस टीम के साथ हैं? मिल जाओ यारो, लेकिन लगता है कि सुनील अपने पुराने सहयोगी के साथ मेल मिलाप करने को राजी नहीं हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘श्रीमान्.. मैं इस सत्र में नहीं खेल रहा हूं क्योंकि मैं ‘रिटायर्ड हर्ट’ हूं। सादर .।’’ 
 
उल्लेखनीय है कि दोनों के बीच झगड़े के बाद सुनील ने पिछले माह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कपिल से पूछा था, ‘‘जानवरों के अलावा मनुष्यों का भी सम्मान करना शुरू करें।’’ कपिल शर्मा शो में डा. गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले हास्य कलाकार ने लिखा, ‘‘यह आपका कार्यक्रम है और मुझे इस बात का अहसास कराने के लिये शुक्रिया। आपमें किसी को भी बाहर फेंकने की शक्ति है।’’ हालांकि कपिल ने फेसबुक पोस्ट पर अपने इस झगड़े को ‘तर्क वितर्क’ करार दिया था।
 
कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से यह कहकर माफी भी मांग ली थी, ‘‘यदि अनजाने में मैंने आपको चोट पहुंचाई है, तो उसके लिए माफी। आपको अच्छी तरह से पता है कि मैं आपको कितना पंसद करता हूं। मैं भी इससे परेशान हूं..आपके लिए प्यार और सम्मान।’’(भाषा)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine