कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच शो के गेस्ट को लेकर मचा बवाल!

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा के नए सीजन से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। वहीं, कपिल के पुराने दोस्त भी एक नए शो के साथ कमबैक करने वाले हैं। हाल ही में कपिल और सुनिल के शो का प्रोमो एक ही दिन में लांच किया गया जिससे इस बात के संकेत मिलते है कि दोनों पुराने दोस्तों के बीच अभी भी कहीं न कहीं सबकुछ ठीक नहीं है।
सुनील ग्रोवर नया शो 15 दिसंबर से शुरू हो रहा है। दिसंबर से सुनिल और कपिल का शो एक ही टाइम स्लॉट में अलग-अलग चैनल पर टे‍लीकास्ट होने से एक बार फिर दोनों के बीच टीआरपी को लेकर महासंग्राम होगा।

बताया जा रहा है कि सुनील के शो 'कानपुर वाले खुरानाज' की धमाकेदार शुरुआत रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन्स के साथ करने वाले हैं। वही शो के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान, और करण जौहर भी रणवीर और रोहित के साथ दिखेंगे।
वहीं, सुनील ग्रोवर के साथ शूट करने के दूसरे दिन रणवीर सिंह कपिल शर्मा के शो में भी जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। कपिल शर्मा के कमबैक शो के फर्स्ट एपीसोड में दिखेंगे चूंकि इस बार सलमान खुद कपिल के शो प्रोड्यूस कर रहे हैं इसलिए वो कपिल के शो के फर्स्ट गेस्ट बनेंगे।

सलमान खान भी कपिल और सुनील को एक बार फिर से साथ में लाना चाहते थे। लेकिन सुनिल ने कपिल के साथ उनके शो में काम करना तो दूर उनके मुकाबले नया शो लेकर आ गए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा दिसंबर में शुरू हो रहे इस कॉमेडी वॉर में कौन किसपर भारी पड़ेगा।

खबरों के मुताबिक सुनील का नया शो जीजा-साली कॉन्सेप्‍ट पर बेस्ड है। यह एक मिनी सीरीज होगी जिसमें उनके साथ फिल्मी हस्तियां भी शामिल होंगी। सुनील के शो से कुणाल खेमू भी टीवी डेब्यू कर रहे हैं।


और भी पढ़ें :