बिकिनी में अनूप को रिझाया और सबके सामने जसलीन ने किया किस

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की केमिस्ट्री बिग बॉस सीजन 12 में दिखाई नहीं दे रही थी। दर्शक मसाले की उम्मीद कर रहे थे और मामला बिलकुल फीका था। चालाक बिग बॉस ने भी यह बात पकड़ ली। अपनी बात को कहलवाने के लिए पिछले सीज़न के दमदार खिलाड़ी विकास गुप्ता को चुना।

विकास सभी हाउसमेट्स को आईना दिखाने शो के अंदर पहुंचे। सबकी गलतियां, कमजोरियां और खूबियां उन्होंने बताई। हॉट जसलीन के आगे उन्होंने चिर-परिचित दांव खेला। किसी भी महिला को यदि बोल दिया जाए कि वह बहुत सुंदर है, लेकिन इन दिनों वैसी लग नहीं रही है तो फिर वह महिला सुंदर दिखने के नए तरीके आजमाती हैं।



जसलीन के कान में विकास ने फूंक दिया कि तुम तो बहुत हॉट हो, लेकिन कैसे कपड़े पहन रही हो। ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी कुछ बोल दिया। बस क्या था, अगले दिन ही जसलीन रेड कलर की बिकिनी में आ गईं। बेहद हॉट लग रही थीं।

स्विमिंग पुल में जल क्रीड़ा करते हुए अनूप जलोटा को रिझाने लगी। अनूप जलोटा से 37 साल छोटी जसलीन ने पूछा बिकिनी में कैसी लग रही हूं। इस पर अनूप बड़ा ही रोमांटिक जवाब दिया बिलकुल जलपरी। इसके बाद बारी जसलीन के शरमाने की थी।

एक एपिसोड में तो किस भी देखने को मिला। जसलीन लिपस्टिक लगा रही थीं और अनूप जलोटा उधर आए। इस पर जसलीन ने अनूप के एक गाल पर किस किया और लिपस्टिक से निशान बन गया। इसके बाद जसलीन ने माथे पर किस किया और अपने होंठों के निशान वहां पर भी बना दिए।

बिग बॉस के प्रयासों से अब अनूप-जसलीन के रिश्ते में गरमाहट आई है। शायद इस वजह से ही थोड़ी टीआरपी बढ़ जाए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :