जग्गा जासूस... पहले दिन के कलेक्शन में दसवें नंबर पर

ने पहले दिन 8.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जो उम्मीद से कम है। सवा सौ करोड़ की लागत से तैयार इस फिल्म को पहले दिन कम से कम 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन तो करना ही था। चलिए, माना कि फिल्म के रिलीज होने के पहले कई नकारात्मक बातें हुईं इसलिए लोगों की रूचि फिल्म में कम हो गई, तो दस करोड़ का आंकड़ा बहुत बड़ी बात नहीं है।

वर्ष 2017 में प्रदर्शित फिल्मों की बात की जाए तो पहले दिन के कलेक्शन के मामले में 'जग्गा जासूस' का दसवां नंबर आता है। बाहुबली 2 (41 करोड़ रुपये), ट्यूबलाइट (21 करोड़ रुपये), रईस (19.85 करोड़ रु.), जॉली एलएलबी 2, (13.20 करोड़ रु.), बद्रीनाथ की दुल्हनिया (12.25 करोड़ रु.), हाफ गर्लफ्रेंड (10.27 करोड़ रुपये), फास्ट एंड फ्यूरियस 8 (9.53 करोड़ रुपये), काबिल (8.75 करोड़ रुपये) और सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स (8.60 करोड़ रुपये) के बाद इसका नंबर आता है

को वरुण धवन, अर्जुन कपूर से बड़ा स्टार माना जाता है और इस लिस्ट में वे उनसे पीछे हैं। इससे पता चलता है कि दर्शकों को इस फिल्म में ज्यादा रूचि नहीं है। हालांकि शनिवार के दिन एडवांस बुकिंग अच्छी हो रही है, लेकिन सोमवार के बाद ही पता चलेगा कि यह फिल्म कहां तक जाती है। अभी तो फिल्म की राह कठिन लग रही है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :