कैसा रहा जग्गा जासूस का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन?

रिलीज के पहले ही को लेकर नकारात्मक बातें हुईं जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ा। इस वजह से लोगों ने फिल्म की रिपोर्ट का इंतजार किया। फिल्म समीक्षकों की प्रतिक्रियाएं मिश्रित रही। इसे डेढ़ स्टार से लेकर तो चार स्टार तक मिले, लेकिन ज्यादातर दर्शकों की राय फिल्म को लेकर नकारात्मक ही रही, जिसका सीधा असर फिल्म पर पड़ा।
Widgets Magazine



उम्मीद थी कि फिल्म पहले दिन दस करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पहले दिन का कलेक्शन 8.57 करोड़ रुपये रहा। फिल्म की लागत सभी खर्चों को मिलाकर 125 करोड़ रुपये है, इसको देखते हुए पहले दिन का कलेक्शन बहुत कम रहा है। नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के कारण लग रहा है कि सोमवार से फिल्म की हालत खराब हो जाएगी।

सिंगल स्क्रीन सिनेमा के दर्शकों ने तो फिल्म को नकार दिया है। मल्टीप्लेक्स ऑडियंस ही इस फिल्म को देखने के लिए आ रही है। न यह फिल्म बच्चों को पसंद आ रही है न वयस्कों को। अनुराग बसु और जैसे प्रतिभाशाली लोग इस फिल्म से जुड़े हैं। उन्हें शानदार बजट मिला, लेकिन परिणाम निराशाजनक रहा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :