Widgets Magazine

जग्गा जासूस... आखिरी बार देखने को मिलेगी रणबीर-कैटरीना की जोड़ी


इस वर्ष की उन फिल्मों में से है जिसका सभी को इंतजार है। इसमें और की जोड़ी है। यह इस जोड़ी की साथ में की गई अंतिम फिल्म है। 
 
रणबीर और कैटरीना की केमिस्ट्री परदे पर अच्छी लगती है। दोनों के बीच रोमांस चला और अब वे अलग हो गए, बावजूद इसके उनकी दोस्ती अभी भी कायम है। 
 
हाल ही में कैटरीना फेसबुक पर रणबीर के साथ लाइव थीं। दोनों अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' का प्रमोशन करते हुए अपने फैंस के प्रश्नों के उत्तर दे रहे थे। एक प्रशंसक ने पूछा- आप दोनों की जोड़ी बहुत शानदार है। फिर आपको साथ देखने का मौका कब मिलेगा? 
 
इस प्रश्न का उत्तर कैटरीना ने दिया- यह बहुत मुश्किल है। रणबीर और मैं अब साथ में फिल्म कभी नहीं करेंगे। यह अब कभी नहीं होगा। 
 
वैसे भी रणबीर और कैटरीना अब बहुत व्यस्त कलाकार हैं और कुछ वर्षों तक उनके पास समय नहीं है। सलमान के साथ 'टाइगर जिंदा है' और आमिर के साथ 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' कैटरीना कर रही हैं। दूसरी ओर संजय दत्त की बायोपिक और अयान मुखर्जी की सुपरहीरो ड्रामा 'ड्रेगन' रणबीर कर रहे हैं। 
 
रणबीर और कैटरीना साथ में अजब प्रेम की गजब कहानी और राजनीति कर चुके हैं। इन दोनों फिल्मों में उनकी जोड़ी सराही गई थी और जग्गा जासूस के ट्रेलर देख महसूस होता है कि इस जोड़ी में ताजगी अभी भी कायम है। फिल्म के दो गाने 'उल्लू का पठ्ठा' और 'गलती से मिस्टेक' पसंद किए जा रहे हैं। 
 
डिस्नी और पिक्चरशुरू प्रोडक्शन्स की 'जग्गा जासूस' का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। प्रीतम ने फिल्म में संगीत दिया है और यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 जुलाई से देखने को मिलेगी। 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine