Widgets Magazine

इस 'खान' को जैकलीन ने माना परफेक्ट जेंटलमैन


बॉलीवुड के बादशाह महिलाओं के प्रति अपने व्यवहार को लेकर तारीफ बटोरते रहते हैं। न सिर्फ हीरोईन, यहां तक ​​कि यूनिट के सदस्य, पत्रकार और उनसे बातचीत करने वाले सभी लोग उनकी प्रशंसा ही करते हैं। इस बारे में हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज ने भी शाहरुख की दिल खोल कर तारीफ की है। 
 
जैकलीन की फिल्म 'ए जेंटलमैन' रिलीज होने वाली है जिसमें वे अपने लिए एक जेंटल पति तलाश करती हैं। इस बारे में एक सवाल उनसे किया गया कि असल ज़िंदगी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कौन सा को-एक्टर उन्हें जेंटलमैन लगता है। जैकलीन ने शाहरुख के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने शाहरुख के साथ कभी काम नहीं किया है, लेकिन मुझे वे सबसे ज्यादा जेंटलमैन लगते हैं। 


 
जैकलीन ने ऐसा वाकया सुनाया जो शायद ही किसी को पता हो। जैकलीन के अनुसार वे वो और उनकी मां एक पार्टी में गई थीं जहां शाहरुख खान भी मौजूद थे। जैसे ही जैकलीन ने उनकी मां को शाहरुख से मिलवाया, शाहरुख ने उनके हाथ अपने हाथों में लेकर उन्हें चूमा और आशीर्वाद लेने के लिए हाथों को आंखों से छुआ। शाहरुख के इस विनम्र भाव से उनकी मां बहुत प्रभावित हुईं। जैकलीन ने यह भी कहा कि शाहरुख सभी का बहुत सम्मान करते है, चाहे वो युवा हो या बुज़ुर्ग। 


 
जैकलीन ने यह भी कहा कि इस मामले में फिल्म 'रेस 2' के उनके सह-कलाकार सैफ अली खान भी कम नहीं हैं। सैफ के साथ अगर कोई महिला है तो वह पहले उनके लिए अपनी कार का दरवाज़ा खोलते हैं और जब तक वह आराम से बैठ नहीं जाती, वे अपनी सीट पर नहीं जाते। जैकलीन के अनुसार शाहरुख और सैफ अली खान की यही अच्छाई उन्हें पसंद आती है। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine