जैकलीन की वजह से पोल डांस हुआ फिटनेस एक्टिविटी में शामिल


क्यूट और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में आने वाली को उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। फिटनेस फ्रीक जैकलीन को उनकी बॉडी के लिए हमेशा फैंस और दोस्तों से तारीफें ही मिलती हैं। गाने 'चन्द्रलेखा' से उनके पोल-डांस की चर्चा इंडस्ट्री में हर जगह फैल गई। इस शानदार में जैकलीन ने बेहतरीन मूव्स किए हैं।

जैकलीन अपने पोल डांस के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हमेशा वाहवाही बटोरती हैं। इसे वे अपने फिटनेस रिजाइम का ही हिस्सा मानती हैं। अब कई युवा जो खुद को फिट रखना चाहते हैं, इसे फॉलो करते हैं। जैकलीन ने भी फिल्म के एक गाने के लिए इसे 3 महीनों तक पोल डांस इंस्ट्रक्टर रोक्सोलाना चुबेंको से सीखा था।
इस बारे में रोक्सोलाना का कहना है कि जबसे जैकलिन ने पोल डांस शुरू किया है, लोगों ने भी इसे अपनी फिटनेस एक्टिविटी में शामिल कर लिया है। जैकलीन ने पोल डांस पॉपुलर कर दिया है। मैं जब पीछे मुड़कर देखती हूं, तब मुझे लगता है कि इतने कम समय में जैकलीन ने पोल डांस के ऐसे मूव्स सीख लिए जिन्हें सीखना वाकई मुश्किल है। ऐसे मुश्किल मूव्स को सीखने के लिए ताकत और डेडिकेशन की जरूरत होती है। जैकलीन को अगर चोट भी लगी होती थी तो भी वे एक दिन की क्लास नहीं छोड़ती थीं।

एक्टर वरुण धवन भी जैकलीन से बेहद प्रभावित हैं। वरुण भी फिटनेस फ्रीक हैं और कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जैकलीन को उन्हें पोल डांस सिखाती हुई एक पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जैकलीन फर्नांडीज का पोल डांस फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट्स में से एक था। जैकलीन की वजह से ही पोल डांस ज्यादा फेमस हुआ है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :