एकता कपूर और इम्तियाज़ अली मिले 'लैला-मजनूं' के लिए


वैलेंटाइन डे पर प्यार के किस्से सुनाए जाते हैं। ऐसे में जब बॉलीवुड के दो ऐसे लोग साथ मिल जाएं जो लव स्टोरी के लिए फेमस हों तो सोचिए फिल्म कैसी होगी? हमारी इंडस्ट्री के दो बादशाह अब एक साथ काम कर एक लव स्टोरी तैयार कर रहे हैं जो नए फ्लेवर में दर्शकों एक सामने होगी।

प्यार के कई किस्सों में एक किस्सा लैला-मजनूं का होता ही है। इनकी प्रेम कहानी अमर है। इसी कहानी को नए अंदाज़ में दिखाने का जिम्मा उठाया है प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर इम्तियाज़ अली ने।

जी हां, एकता और इम्तियाज़ मिल कर 'लैला मजनूं' की कहानी बनाने वाले हैं और इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से वैलेंटाइन डे पर दी। एकता कपूर ने ट्विटर पर अपना और इम्तियाज़ अली का एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा लैला मजनूं की शानदार लव स्टोरी को मास्टर स्टोरीटेलर इम्तियाज़ अली के साथ वापस बनाने के लिए उत्साहित। फिल्म 4 मई को रिलीज़ होने की बात कही जा रही है।


इम्तियाज़ अली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया आखिर एक स्टोरी में ऐसा क्या होता है जो हमेशा ज़िंदा रहती है? इसमें फिल्म का पोस्टर भी है। बर्फिली वादियों में लैला और मजनूं ठंड और एक-दूसरे के साथ का आनंद ले रहे हैं। फिल्म का नाम भी लैला मजनूं है और वैलेंटाइन डे से बेहतर इसका पोस्टर रिलीज़ करने का और क्या दिन हो सकता था।

फिल्म की कास्ट और बाकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इम्तियाज़ और शाहिद भी 'जब वी मेट' के बाद दोबारा साथ काम करने वाले हैं। लेकिन शाहिद अभी दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं और यह फिल्म 4 मई को रिलीज़ होगी। इसका मतलब इम्तियाज़ और शाहिद की यह फिल्म नहीं है। हालांकि हिंट मिली है कि इसमें मॉडर्न लैला मजनूं होंगे। फिल्म को साजिद अली डायरेक्ट करेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :