रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 इस दिन होगी रिलीज, डेट हुई कन्फर्म

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन की अप‍कमिंग फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी

बॉलीवुड अभिनेता की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज काफी समय से अटकी पड़ी है। फिल्म इस समय पोस्ट प्रोडक्शन के फेज से गुजर रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन अब रिलीज डेट फाइनल हो गई है।

पहले ये फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के लिए और शूटिंग करने का फैसला लिया। वो बायोपिक को व्यापक रूप देना चाहते थे। अब ये फिल्म 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।
फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करते हुए शिवाशीष सरकार ने बताया है कि ‘हम लोगों ने अभी को पूरा करने के लिए किसी भी डायरेक्टर को नहीं लिया है। प्रोडक्शन हाउस अपने इन-हाउस रिसोर्सेज से ही सुपर 30 को पूरा कर रहा है। बता दें की फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल के ऊपर लगे मीटू आरोपों के बाद उन्हें 'सुपर 30' से बाहर कर दिया गया था।
फिल्म 'सुपर 30' में रितिक रोशन भारत के जाने-माने गणितज्ञ आनन्द कुमार की जिंदगी को पेश करेंगे, जो गरीब बच्चों को आईआईटी के एग्जाम के लिए तैयार करते हैं। फिल्म में के साथ असल जीवन में हुई हाल में घटित कुछ घटनाओं को जोड़ा गया, जिसके बारे में पहले फिल्म में नहीं था।

'सुपर 30' में रितिक रोशन आनन्द कुमार का किरदार निभाते दिखेंगे। रितिक के अलावा फिल्म में में म्रुनाल ठाकुर, अमित साध और नंदिश संधू जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

 

और भी पढ़ें :