हाउसफुल 4 की हो सकती है ये स्टारकास्ट

हाउसफुल सीरिज में अब तक अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, अर्जुन रामपाल, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडीस, ज़रीन खान, रितेश देशमुख, असिन जैसे कई कलाकार काम कर चुके हैं। इन सबको में लाने का प्रयास निर्माता साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

साजिद के अनुसार जिया खान दुनिया को अलविदा कह गई हैं, लेकिन अन्य सारे कलाकार मौजूद हैं और उन्हें एक साथ हाउसफुल 4 में लाने की वे कोशिश कर रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो फिल्म की स्टारकास्ट धमाकेदार होगी। हालांकि अब तक बताया नहीं गया है कि कौन हाउसफुल 4 में नजर आएगा।

हाउसफुल 4 पुनर्जन्म पर आधारित है। बॉलीवुड में इस विषय पर मधुमति, कर्ज, करण अर्जुन जैसी कई फिल्म बन चुकी है, लेकिन हाउसफुल 4 में इसे हास्य की चाशनी में डूबो कर दिखाया जाएगा। साजिद के अनुसार उनके लेखकों ने बेहतरीन कहानी लिखी है और वे तुरंत फिल्म शुरू करना चाहते हैं।

फिल्म का निर्देशन एक बार फिर साजिद खान कर रहे हैं जिन्होंने पहले दो भाग निर्देशित किए थे। साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला में विवाद हुआ और नतीजे में हाउसफुल 3 का निर्देशन साजिद-फरहाद ने मिल कर संभाला था। अब दोनों साजिद ने विवाद सुलझा लिया है और एक बार फिर वे साथ हैं।

हाउसफुल 4 को दिवाली 2019 पर प्रदर्शित किया जाएगा। दिवाली पर लोग कॉमेडी देखने के मूड में रहते हैं और गोलमाल अगेन की सफलता इस बात का सबूत है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :