सलमान खान गलत हैं और पक्षपात करते हैं

हिना के फैंस को नापसंद सलमान का रवैया

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट पूरा हफ्ता कंटेस्टेंट्स से मिलते नहीं हैं, लेकिन 'वीकेंड का वार' में वे सब पर वार करते हैं। हर बार कंटेस्टेंट्स को पता होता है कि इस बार किसकी बैंड बजने वाली है, लेकिन इस बार सलमान सबकी बैंड बजा रहे थे।

सलमान ने प्रियांक को दूसरे कंटेस्टेंट पर बॉडी शेमिंग के लिए फटकार लगाई। इसके साथ ही हिना को भी डांटा कि उन्होंने प्रियांक को ऐसी बातें करने से रोका नहीं और स्थिति का हल निकालने की जगह, आग में घी डालने का काम किया।

लगता है के फैंस हैं को सलमान की यह फटकार पसंद नहीं आई। हिना खान के फैंस ने ट्विटर पर सलमान की जमकर बुराई की और कहा कि सलमान हमेशा ही हिना को टारगेट करते हैं। वे गलत हैं और पक्षपात करते हैं। कुछ ने तो उनकी फिल्मों का बहिष्कार करने को भी कह दिया।



एक ट्विट में लिखा था मुझे लगता है कि सलमान आप हिना को दोष देने के बस कारण ही ढुंढते रहते हैं। सॉरी, लेकिन मुझे ऐसा ही लगता है और मुझे पता है कि मैं बिलकुल सही हुं।

एक अन्य ट्विट में लिखा है, प्रियांक ने गलत किया, माना, हिना ने उन्हें नहीं रोका माना, लेकिन पुनीश जैसे इंसान का साथ देना गलत है। सलमान का मैं बहुत बड़ा फैन हुं, लेकिन इस बार वो गलत हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :