गोविंदा की फिल्म चारों खाने चित... 17 करोड़ का नुकसान!

लंबे समय से रिलीज की बाट जोह रही गोविंदा की फिल्म 'आ गया हीरो' 17 मार्च को प्रदर्शित हुई, लेकिन यह फिल्म पर ढंग की ओपनिंग भी नहीं ले सकी। एक जमाना था जब गोविंदा के नाम पर टिकट खिड़की के आगे भीड़ जमा हो जाती थी, लेकिन 'आ गया हीरो' के दौरान टिकट खिड़की सूनी रही। फिल्म देखने इतने कम लोग आए कि दूसरे दिन से ही शो की संख्या कम कर दी गई और यह मान लिया गया कि फिल्म फ्लॉप हो गई है।
Widgets Magazine

लगभग 22 करोड़ रुपये की लागत से तैयार इस फिल्म से 17 करोड़ रुपये का घाटा होगा। यह फिल्म इशारा करती है कि हीरो के रूप में गोविंदा का करियर खत्म हो गया है। वैसे यह बात तो बहुत पहले ही सिद्ध हो गई थी, लेकिन गोविंदा मान नहीं रहे थे।

गोविंदा बेहतरीन अभिनेता हैं, इस बात पर कोई दो राय नहीं है। हास्य भूमिकाओं में तो उनका अभिनय और निखर जाता है। जरूरत है कि गोविंदा कैरेक्टर रोल में खुद को ढाले। दो-तीन प्रयास वे कर चुके हैं, लेकिन सफलता नहीं मिली। बावजूद इसके गोविंदा कैरेक्टर रोल निभाना चाहें तो उन्हें काम मिल सकता है। जरूरी है कि वे हीरो बनने की जिद छोड़े।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :