गोलमाल अगेन के एक दिन पहले रिलीज करेंगे आमिर खान अपनी फिल्म

इस दिवाली पर दो फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है। एक ओर है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह हिट सीरिज है जिसके तीनों भाग सफल रहे हैं। अजय देवगन सहित कई कलाकार इस फिल्म में हैं। दूसरी ओर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आमिर खान छोटी-सी भूमिका में हैं। आमिर खान फिल्म के निर्माता भी हैं। चूंकि आमिर का नाम फिल्म से जुड़ा हुआ है इसलिए इसे हल्के तौर पर नहीं लिया जा सकता। मल्टीप्लेक्स में इस फिल्म को बेहतरीन रिस्पांस मिल सकता है।

दिवाली 19 अक्टूबर को है। लक्ष्मी पूजन वाले दिन ज्यादातर लोग व्यस्त रहते हैं और सिनेमाघर जाना कम पसंद करते हैं, लिहाजा बड़ी फिल्म रिलीज करने वाले इस दिन फिल्म रिलीज करने से बचते हैं। दिवाली के दूसरे दिन ऐतिहासिक कलेक्शन आते हैं। साल का सबसे बेहतरीन दिन फिल्म व्यवसाय के लिहाज से इसे कहा जाए तो अतिश्योक्ति नहीं होगी।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। हालांकि फिल्म के निर्माताओं की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन फिल्म से जुड़े लोगों ने खबर दी है कि फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज करने की सहमति बन गई है।

आमिर खान ने चतुराईपूर्वक अपनी फिल्म को 19 अक्टूबर को रिलीज करने की घोषणा की है। आमिर का कहना है कि उन्हें अपनी फिल्म से सौ करोड़ या दो सौ करोड़ की उम्मीद नहीं है। इसलिए वे इस तरह के तनाव से मुक्त हैं। लिहाजा वे फिल्म को 19 अक्टूबर को ही प्रदर्शित करेंगे।

दिवाली के दिन की छुट्टी का लाभ उन्हें मिल जाएगा। साथ ही यदि फिल्म की रिपोर्ट अच्छी आती है तो आगामी दिनों में भी आमिर की फिल्म को फायदा मिलेगा। एक और फायदा है। एक दिन आमिर को ऐसा एक दिन मिल जाएगा जब उनकी फिल्म 'गोलमाल अगेन' से सीधी टक्कर से बचेगी। आमिर का यह निर्णय प्रशंसनीय है और दर्शाता है कि वे कुशल निर्माता भी हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :