गिजेल ठकराल की ग्रीस के बीच पर हॉट तस्वीरें, एक नज़र तो डालिए

टीवी के सबसे बड़े विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में आकर कोई जीते या ना जीते, उसे दुनियाभर में पहचान तो मिल ही जाती है। हर सीज़न में कोई ना कोई ऐसा कंटेंस्टेंट तो मिल ही जाता है जो बोल्डनेस से लोगों को अपनी तरफ खींचता है। सीज़न नौ में भी एक स्टार ने ऐसा ही कहर ढाया था।

बात हो रही है एक्ट्रेस-मॉडल गिजेल ठकराल की। वे पूरे सीज़न में अपने बोल्ड लुक्स की वजह से जानी गईं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी बोल्ड पिक्चर्स से भरा हुआ है। आम लोग सीज़न खत्म होने के बाद उन्हें भूल गए होंगे, लेकिन उनके फैंस उन्हें हमेशा याद रखते हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके करीब 302 हज़ार फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में गिजेल ने उनके अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनका बोल्ड अवतार दिख रहा है। वे फिलहाल में छुट्टियां मना रही हैं। साथ ही उन्होंने तुर्की में आयोजित फोर्ड इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। उनकी हालिया पोस्ट तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं।


सुपर सेक्सी गिजेल अपने बॉडी टोन को हमेशा शो ऑफ करती हैं। इस पिक्चर में भी गोल्डन ट्रांसपेरेंट बिकिनी पहने वे लाजवाब लग रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पर एंजॉय करते हुए तस्वीरें पोस्ट की हैं।



गिज़ेल बहुत बोल्ड हैं और इसलिए ही वे बाकी सभी में अलग ही नज़र आ रही हैं। वे सीज़न 9 के बाद क्या कूल हैं हम 3 और मस्तीजादे में एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आई। इसके अलावा उन्होंने कई बड़े इवेंट्स के लिए मॉडलिंग भी की है।


और भी पढ़ें :

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे
नई दिल्‍ली। भारत में सेक्‍स लाइफ पर हुए एक सरकारी सर्वेक्षण में चौंकाने वाले तथ्‍य सामने ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की पहली पसंद
पुरुषों में हमेशा ही इस बात कि उत्सुकता होती है कि महिलाओं को आखिर कैसे मर्द पसंद आते ...

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया
न्यू यॉर्क । अमेरिका में फैशन और ब्यूटी के बाजार की लीडिंग लेडी कही जाने वाली किम ...

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट
बाल्टीमोर, मैरीलैंड। पिछले दिनों अमेरिका में दुनिया का पहला सफल लिंग और अंडकोष ...