सलमान-शाहरुख की फिल्म से ज्यादा कमाई 'फुकरे रिटर्न्स' की

पुनः संशोधित बुधवार, 20 दिसंबर 2017 (11:57 IST)
की 'ट्यूबलाइट' और की 'जब हैरी मेट सेजल' से वितरकों का तगड़ा नुकसान हुआ था। इसको देखते हुए सलमान और शाहरुख ने कुछ पैसे लौटाए भी थे, क्योंकि इन दोनों ने फिल्म को बेचकर भारी मुनाफा कमाया था।

इन दोनों सुपरस्टार्स की तुलना में तो बिना स्टार वाली 'फुकरे रिटर्न्स' ने ज्यादा कमाई की है। यह फिल्म सुपरहिट हो गई है और दर्शकों ने इस कॉमेडी फिल्म को पहले वाली की तुलना में ज्यादा पसंद किया है।
मात्र 22 करोड़ में तैयार हो गई। 9 करोड़ रुपये प्रचार पर खर्च किए गए। इस तरह से 31 करोड़ रुपये इसकी कुल लागत हुई। फिल्म को 20 करोड़ सैटेलाइट और अन्य राइट्स को बेच कर मिल गए।



भारत में यह फिल्म लगभग 75 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी, जिसमें से 38 करोड़ रुपये की कमाई होगी। विदेश से 4 करोड़ रुपये की आय होने की संभावना है। इस तरह से 31 करोड़ की लागत से तैयार फिल्म 62 करोड़ रुपये की कमाई होगी और यह बात फिल्म को सुपरहिट बनाती है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :