लखनऊ सेंट्रल में फरहान के अभिनय की हो रही है तारीफ

अपनी फिल्मों का चयन बेहद समझदारी से करते हैं इसलिए उनकी हर फिल्म से दर्शकों को उम्मीद रहती है और फरहान इस बात का ध्यान भी रखते हैं।

15 सितम्बर को फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल' प्रदर्शित हुई है जिसमें उन्होंने किशन गिरहोत्रा नामक किरदार निभाया है। इसके लिए उन्हें प्रशंसा भी मिल रही है क्योंकि फरहान ने इस तरह का कैरेक्टर निभाकर अपने फैंस को चौंका दिया है।

आमतौर पर फरहान शहरी किरदारों में ही नजर आते हैं, लेकिन इस फिल्म में उनका रोल उनकी अन्य फिल्मों से बिलकुल हट कर है और एक बार फिर उनका अभिनय सराहना के काबिल है। उनके द्वारा बिहारी किरदार के निभाने के फैसले को बहादुरी भरा बताया जा रहा है।

फरहान ने इस रोल के लिए काफी मेहनत भी की क्योंकि यह भूमिका उनके लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण थी। अपने किरदार और फिल्म की कहानी की मांग के लिए वे कैदियों से मिले। उनका लुक, बात करने का तरीका, बॉडी लैंग्वेज पर काम करने के बाद ही उन्होंने शूटिंग की।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :