बाला साहेब के लिए चीट इंडिया ने बदली रिलीज डेट

25 जनवरी 2019 को चीट इंडिया, बाला साहेब की बायोपिक ठाकरे और मणिकर्णिका रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि इमरान हाशनी स्टारर फ्लिम चीट इंडिया की रिलीज डेट एक हफ्ता पहले कर दी गई हैं।

चीट इंडिया जो पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी उसे 18 जनवरी किया जा रहा है। हालांकि अभी इसीक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि शिवसेना के कहने पर चीट इंडिया के प्रोड्यूसर ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। शिवसेना चाहती है कि बाला साहब ठाकरे की बायोपिक को सोलो रिलीज मिले।

वहीं कंगना रनौट की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होगी। कंगना ने डेट चेंज न करने के साफ संकेत दे दिए हैं। चीट इंडिया के प्रोड्यूसर भी इतने बड़े क्लैश का सामना करने से बचना चाहते हैं और ऐसे में वह इस फिल्म को एक हफ्ते पहले यानि 18 जनवरी के दिन रिलीज करने जा रहे हैं। चीट इंडिया की नई रिलीज डेट का खुलासा एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए किया जाएगा।
रिपोर्ट्स के मुताबिक चीट इंडिया के निर्माता ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को पहले करना पसंद किया। यदि मेकर्स इसकी रिलीज डेट को एक दिन या एक हफ्ते आगे बढ़ा देते तो उन्हें फिल्म की अतिरिक्त लागत वहन करनी पड़ेगी, जो कि प्रमोशन के लिए होगी। जबकि यदि फिल्म पहले रिलीज कर दी जाए तो यह जरूरी नहीं कि अतिरिक्त लागत आएगी।

-->

और भी पढ़ें :