कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने शेयर की 'रागिनी एमएमएस 2' से जुड़ी इलकियां

पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 नवंबर 2019 (11:24 IST)
टीवी से लेकर फिल्म और डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन के रूप में प्रसिद्ध साल 2019 में सभी प्लेटफार्म पर दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेंट पेश करने में व्यस्त रहीं है।

अपने फैंस को एक ओर सरप्राइज देते हुए एकता कपूर ने बोल्ड और कंटेंट से भरपूर 'रागिनी एमएमएस सीजन 2' के निर्माण में लगने वाली मेहनत से पर्दा उठाया है। जहां एक तरफ़ एकता इस रहस्य से पर्दा उठा रही है, वही सभी जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर ये #HelloJi कौन है?
अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एकता ने सीधे ऑफिस कॉन्फ्रेंस से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी टीम के साथ नज़र आ रहीं है और लिखती है, So this really happened at the office and we shot this moment to why n how we came to adding this interesting name to our epic mass franchise #raginimmsreturns ( p.s pls ignore d acting if I was auditioning for #balaji I’d reject ME on d basis of Hamming).. A dhamakedar show like #RaginiMMSReturns Season 2 demands so much more! We've got the chamak and dhamak, but there's always room for more namak! My team and I have cracked it! #HelloJi, can you guess what will add the salt on Zee and ALT?

एकता जिन्होंने हाल ही में 'ओटीटी दिसरप्टर ऑफ द ईयर' के लिए पुरस्कार जीता है, वह इन दिनों रागिनी एमएमएस के नए सीजन में चमक-धमक-नमक' जोड़ने में व्यस्त है और उनके रहस्यमय हैलो जी ने हमें इस कदर जिज्ञासु कर दिया है कि हम सभी अब यह जानना चाहते हैं कि एकता से किसने बात की थी और नए सीजन में कौन नमक के साथ ज़ायका बढ़ाते हुए नज़र आएगा।

हाल ही में एकता कपूर ने अपनी आगामी फ़िल्म 'केटीना' में दिशा पाटनी के साथ सहयोग की घोषणा की है। यही नहीं, एकता ने 'केटीना' से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।
एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए है।


और भी पढ़ें :