#Metoo: पति भूषण कुमार के बचाव में आईं दिव्या कुमार, कहा- लोगों ने भगवान कृष्ण पर भी आरोप लगाए थे

Last Updated: सोमवार, 15 अक्टूबर 2018 (19:55 IST)
#कैंपेन के जरिए के आरोपों में घिरे के प्रमुख के बचाव में उनकी पत्नी सामने आई हैं। दिव्या ने ट्वीट कर अपने पति का बचाव किया है।

दिव्या ने कहा कि टी-सीरिज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है। उन्होंने कहा कि लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे। हालांकि #Metoo कैंपेन का उद्देश्य समाज से गंदगी हटाना है लेकिन यह दुखद है कि कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं।

ट्विटर पर एक अज्ञात महिला ने आरोप लगाया है कि भूषण कुमार ने उनके प्रोडक्शन हाउस की तीन फिल्मों के गीत गाने के बदले उनसे यौन संबंध बनाने को कहा था। भूषण ने अज्ञात महिला के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।
भूषण कुमार ने एक बयान जारी करके कहा कि मैं यह सुनकर आश्चर्यचकित हूं कि आखिर कैसे मीटू अभियान में मेरे नाम को भी खींचा जा रहा है। मेरे उपर लगे आरोप गलत हैं और यह पूरी तरह से झूठे हैं। मैंने हमेशा अपने जीवन में पेशेवर तरीका अपनाया है और सम्मान के साथ काम किया है। ट्वीट को मेरे खिलाफ एक हथियार के दौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है ताकि मेरी छवि को खराब किया जा सके।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
विज्ञापन

और भी पढ़ें :