दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे शाहरुख खान

दिग्गज अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी मिलने के एक सप्ताह बाद उनसे मिलने के लिए सुपरस्टार उनके घर गए। उल्लेखनीय है कि 94 साल के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को दो अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनके शरीर में पानी की कमी होने और मूत्र नलिका में संक्रमण का उपचार किया गया था।
दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख खान के साथ दिलीप कुमार की कल हुई मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। ‘‘जब हैरी मेट सेजल’’ के अभिनेता शाहरूख को दिलीप कुमार अपने बेटे जैसा मानते हैं।


सायरा बानो ने ट्वीट किया ‘‘दिलीप साहब के मुहंबोले बेटे शाहरुख ने उनसे मुलाकात की। मुलाकात की कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं।’’ शाहरुख ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘‘आज शाम मैंने दिलीप साहब से मुलाकात की। अस्पताल से लौटने के बाद उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। अल्लाह का शुक्र है।’’ दिलीप कुमार को नौ अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :