'सत्ते पे सत्ता' रीमेक में रितिक रोशन संग रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण!

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का ट्रेंड चल रहा है। कुछ दिनों पहले ही रोहित शेट्टी ने फराह खान के साथ मिलकर घोषणा की थी कि वो जल्द ही एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनाने वाले है। जिसके बाद खुलासा हुआ था कि वह साल 1982 में आई फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाएंगे।
इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर भी खबरों के बाजार में लंबे वक्त से चर्चा चल रही थी की हेमा मालिनी और के द्वारा निभाए गए किरदारों में कौन एक बार फिर से नई जान फूंकेगा। ऐसे में अब फिल्म के लिए और का नाम सामने आ रहा है।

खबरों के अनुसार रोहित और फराह दो वजहों के चलते इस फिल्म में दीपिका को बतौर हीरोइन कास्ट करना चाहते है। पहली वजह है कि दोनों ही दीपिका को काफी पसंद करते है और दूसरी वजह है कि वह इस रोल में फिट बैठ रही है। खूबसूरती के मामले में भी दीपिका हेमा मालिनी से काफी मिलती-जुलती हैं।
वहीं इस फिल्म के लीड एक्टर के किरदार के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के नाम सामने आ रहे थे, लेकिन खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए रितिक रोशन को चुना गया है। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फ्रेश जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना वाकई दिलचस्प होगा।

 

और भी पढ़ें :