दीपिका पादुकोण क्यों दे रही है पार्टी!

अभिनीत पद्मावती अपनी रिलीज से अभी लगभग तीन से चार हफ्ते की दूरी पर है, लेकिन हमारी बड़े पर्दे की पद्मावती ने फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से खुश हो कर बिना किसी योजना के एक पार्टी आयोजित की है।

फ़िल्म के ट्रेलर में दीपिका के रानी वाले लुक से ले कर, फ़िल्म के पहले गीत "घूमर" में दीपिका का दिल मोह लेने वाला और आकर्षक लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर उनकी तारीफों के पूल बांध दिए हैं।

फ़िल्म से जुड़ी हर प्रतिक्रिया इतनी उम्दा है कि अभिनेत्री ने इस खुशी का जश्न मनाने के लिए 4 नवम्बर को एक पार्टी रखी है।

दीपिका के करीब एक सूत्र ने कहा, "दीपिका जश्न मनाने के मूड में हैं। वह इस क्षण को अपने करीबियों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हैं। वो आजकल जहां भी जाती है, चाहे वह कोई समारोह या अन्य आयोजन हो, लोग उनकी सुंदरता और प्रतिभा के बारे में बात करना नही भूलते।"


इस तरह की प्रतिक्रिया फिल्म की रिलीज के बाद उम्मीद की जाती है, लेकिन इस फिल्म के मामले में दीपिका अभी से इस तरह की प्रतिक्रिया का स्वाद चख रही हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :