रानी पद्मिनी के रूप में दीपिका पादुकोण ने जीता सबका दिल

फ़िल्म में अपनी अद्‍भुत अभिनय के लिए को खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है। अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दीपिका ने अन्य अभिनेत्री के लिए एक बड़ा बेंचमार्क तैयार कर दिया है।
दीपिका पदुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज के साथ, अभिनेत्री को देश भर में फिल्म आलोचकों से उच्चतम स्तर की प्रशंसा प्राप्त हो रही है।

प्रसिद्ध फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने दीपिका की सराहना करते हुए कहा,"यह भविष्यवाणी करने के लिए क्रिस्टल बॉल की ज़रूरत नही है कि अगले साल अवॉर्ड समारोह में दीपिका पादुकोण न केवल अपने अभिनय के चलते छाई रहेंगी बल्कि वह अपने किरदार के लिए जबरदस्त प्रेम और अनुभूति का भी पात्र बनी रहेंगी। दीपिका पद्मावत की जीवन रेखा और ताकत है।"
रमेश बाला ने कहा, "रानी पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण असाधारण हैं... सरलता से निभाए गए अपने किरदार के लिए दीपिका कई सारे पुरस्कार अपने नाम करने में सफल रहेंगी। इस किरदार की आवश्यकता बुद्धिमानी और दयालुता के साथ एक सुंदर सौंदर्य है .. वह सभी तीन मामलों में अविश्वसनीय है।"

दीपिका पादुकोण के अद्भुत प्रदर्शन को अन्य अभिनेताओं के लिए पार करने के लिए एक बेंचमार्क के रूप में भी घोषित करते हुए, आलोचकों ने उनके अभिनय को शाही रानी का नाम दिया है।
सभी समीक्षा इस बात से लबालबेज है कि किस तरह दीपिका ने अपने अभिनय और केवल अपनी आँखों के साथ अलग भावनाओं को व्यक्त किया है। समीक्षाओं ने दीपिका पदुकोण के अभिनय क्षमता के बारे में आगे बात करते हुए पद्मावत को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक करार किया है।

दीपिका पादुकोण को मिल रहे शानदार प्रतिक्रिया ने यक़ीनन दर्शको को फ़िल्म देखने के लिए उत्साहित कर दिया है। शुरुआती समीक्षाओं के चलते यह फिल्म दीपिका पादुकोण की तरफ से एक पुरस्कार विजेता प्रदर्शन होने का वादा करती है, जिसका सौंदर्य फिल्म का ड्राइविंग प्लॉट है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :