प्रिया प्रकाश के गाने पर मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप, शिकायत दर्ज

सोशल मीडिया पर तेजी से छाई प्रिया प्रकाश के गाने पर आपत्ति ले ली गई है। मुस्लिमों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है और हैदराबाद में भी दर्ज करा दी गई है।

शिकायत के खिलाफ नहीं बल्कि उनके गाने के विरुद्ध है। शिकायत में कहा गया है कि गीतों के बोल से मुस्लिमों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। यह शिकायत हैदराबाद के फारुख नगर में रहने वाले एक युवक ने की है।
पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच के बाद मामले को साइबर क्राइम डिपार्टमेंट को सौंपा जा सकता है। वहीं पड़ताल करेगी कि लगाए गया आरोप सही है या नहीं।

गौरतलब है कि मलयालम एक्ट्रेस पर फिल्माया गया गीत का एक वीडियो रातों-रात हुआ और प्रिया प्रकाश लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंच गईं।



यह वीडियो मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से लिया गया है। प्रिया प्रकाश वारियर की यह पहली फिल्म है। यह फिल्म रिलीज ही होने वाली है। इसमें स्कूल में हुई मोहब्बतों की कहानी दर्शाई गई है। फिल्म के निर्देशक हैं उमर लुलु। यह वीडियो 'मानिक्या मलराया पूवी' गाने से लिया गया है। वीडियो में रोशन अब्दुल रहूफ भी हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :