टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पति पर लगाए सनसनीखेज आरोप

बड़े अच्छे लगते हैं, कुमकुम जैसे पॉपुलर टीवी शो में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। चाहत ने पिछले महीने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दे दी है।
चाहत खन्ना ने साल 2013 में अपने बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा से शादी की थी। कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि चाहत ने अपनी 2 मासूम बच्चियों के साथ पति का घर छोड़ दिया था। तब उनके पति ने कहा था कि चाहत उनकी 2 बच्चियों के साथ गायब हो गई हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चाहत ने बताया कि फरहान को छोड़ने का फैसला सही था। मैं इतने वक्त से इस शादी को निभा रही थी। ऐसा इसलिए क्योंकि दूसरी शादी टूटने के बाद लोग मुझे जज करने लगते। ऐसा कदम उठाना आसान नहीं होता। सोसाइटी का दवाब होता है। आखिरी में मैंने खुशी से जीने का फैसला किया। यह फैसला जन्मदिन से ठीक 2 दिन पहले लिया।
पति फरहान पर आरोप लगाते हुए चाहत ने कहा कि फरहान ने मुझे शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी है। वह मुझे को-एक्टर के संग अफेयर होने की बात कहते थे। मेरी तबियत खराब होने पर फरहान मुझे पर सेक्स करने का दबाव बनाते थे। और तो और फरहान मेरा पीछा भी करते थे। एक बार मुझे को-एक्टर की पार्टी में न्यौता मिला था जिसे फरहान मिर्जा ने डेट करार दिया था।
चाहत और फरहान की दो बेटियां जोहर और अमीरा हैं। यह चाहत की दूसरी शादी थी। इससे पहले चाहत ने 16 साल की उम्र में बिजनसमैन भारत नरसिंघानी से शादी की थी। लेकिन एक साल के अंदर ही उनकी शादी टूट गई।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :