सेलिना जेटली को मिली बलात्कार की धमकी

सेलिना जेटली ने बाथ टब पिक्चर की आलोचना करने वालों को दिया जवाब

इन दिनों फिल्मों एक्ट्रेस के बीच बेबी बंप दिखाना फैशन बन गया है। सेलिना जेटली इस मामले में सबसे आगे हैं। वे जल्दी ही जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। पहले उन्होंने बिकिनी पहन अपना दिखाया था। बाद में उन्होंने एक और फोटो पोस्ट किया जिसमें वे में न्यूड लेडी हैं। उन्होंने झाग से अपने आपको ढंक रखा है और उनका बेबी बम्प नजर आ रहा है। इस फोटो को लेकर सेलिना लोगों के निशाने पर आ गई। उनके खिलाफ कई कमेंट्स हुए।

सेलिना का कहना है कि उनका बलात्कार करने, हिंसा करने की धमकी भी मिली। सेलिना को यह जानकर आश्चर्य हुआ कि उनकी आलोचना करने वालों में न केवल पुरुष बल्कि महिलाएं भी थीं। सेलिना ने इसको लेकर अपनी फेसबुक पर लिखा है।

सेलिना ने लिखा है कि उनका यह फोटो उनके पति पीटर हॉग ने खींचा है। जहां उन्हें कुछ लोगों का प्यार मिला है वहीं इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक फैन पेज पर यह युद्ध का अखाड़ा बन गया है।

सेलिना को कई भद्दे कमेंट्स मिले हैं जिसके बारे में उनका कहना है कि वे इनकी परवाह नहीं करती। उन्हें बुरा इस बात का लगा है आज भी कई लोगों की मानसिकता नहीं बदली है। महिलाओं और यहां तक प्रेग्नेंट महिला के बारे में भी उनके विचार दकियानुसी हैं।

बाथ टब का फोटो उन लोगों की संस्कृति और परम्परा के अनुसार नहीं है तो ये तथाकथित समाज के ठेकेदार वर्बल वॉयलेंस पर उतर आए हैं। सेलिना के अनुसार बाथ टब में उनका शरीर उन सहअभिनेत्रियों से कम नजर आ रहा है जो वे फिल्मों में दिखाती हैं।

सेलिना ने पॉजिटिव नोट के साथ अपनी बात खत्म करते हुए लिखा है कि मेरे कई फॉलोअर्स मेरे साथ हैं। उनका सपोर्ट और प्यार पाकर मैं खुश हूं। मैं यह देख कर गर्व कर सकती हूं कि उन्होंने अपनी आवाज भी उठाई है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :