जब वी मेट से बॉबी देओल को क्यों हटाया गया था?

से को क्यों हटाया गया था? इसका जवाब अब तक बॉबी देओल ढूंढ रहे हैं और इसको लेकर उनके मन में फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली को लेकर कड़वाहट भी है। 
बॉबी देओल ने हाल ही में खुलासा किया है कि इम्तियाज ने उन्हें लेकर यह फिल्म बनाने का फैसला किया था, तब फिल्म का नाम 'गीत' था। बॉबी ने ही हीरोइन के रूप में करीना कपूर का नाम सुझाया। साथ ही फिल्म में पैसा लगाने के लिए श्री अष्टविनायक फिल्म्स को राजी भी किया। 
 
बॉबी उस समय चकित रह गए जब फिल्म की घोषणा की गई। हीरो के रूप में उनकी बजाय शाहिद कपूर का नाम था। इससे उनका दिल टूट गया। बॉबी को करियर के उस मोड़ पर एक हिट फिल्म की सख्त जरूरत थी। जब वी मेट बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही थी। 
 
गौरतलब है कि इम्तियाज अली को बॉलीवुड में पहला अवसर बॉबी के बड़े भाई सनी देओल ने ही दिया था। इम्तियाज ने सनी के लिए 'सोचा न था' बनाई थी, जिसके जरिये अभय देओल ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :