बिग बॉस के भाई-बहन के बीच आई दरार, श्रीसंत ने किया दीपिका कक्कड़ को सोशल मीडिया पर अनफॉलो

बिग बॉस 12 में भाई-बहन के रूप में नजर आए श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के रिश्ते में दरार आ गई है। श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है

पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 में सबसे चर्चित जोड़ी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और की थी। जहां दीपिका इस सीजन की विजेता रहीं वहीं श्रीसंत इस शो के फर्स्ट रनरअप रहे। ये दोनों एक-दूसरे को भाई-बहन कहते थे। दीपिका ने कहा था कि वह शो के बाहर आने के बाद भी श्रीसंत से अपना रिश्ता कायम रखेंगी।
लेकिन अब खबरों के मुताबिक दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत के भाई-बहन वाले रिश्ते में कुछ खटास आ गई है। हाल ही में श्रीसंत ने अपनी मुंहबोली दीपिका को से अनफॉलो कर दिया है। इससे साफ है कि दोनों के बीच कोल्ड वॉर चल रही है। यह फैन्स के लिए काफी शॉकिंग है, जो बिग बॉस के घर में सबसे मजबूत जोड़ी कहलाती थी वह घर के बाहर बिल्कुल अलग ही दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीसंत का ऐसा करने के पीछे उनकी पत्नी हैं। दरअसल श्रीसंत ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि दीपिका ने सबसे पहले उनकी पत्नी को अनफॉलो कर दिया था। जो इंसान मेरी पत्नी की इज्जत नहीं कर सकता है, मैं उसकी इज्जत नहीं कर सकता हूं। मेरी पत्नी मेरी शक्ति है और मेरा सपोर्ट है। दीपिका के फैंस मेरी पत्नी और बच्चों को गाली देते हैं।

उन्होंने बताया कि दीपिका को उन्हें ऐसा करने से मना करना चाहिए लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। जैसा कि मैंने अपने फैंस को कहा था कि दीपिका को गलत बातें ना कहें। दीपिका हमेशा मेरी बहन रहेंगी क्योंकि मैं उस रिश्ते की इज्जत करता हूं लेकिन मैं उनसे इस बारे में बात नहीं करूंगा। मैं आपके साथ ये बात शेयर कर रहा हूं ताकि लोग यह जान सकें कि मैंने दीपिका को क्यों अनफॉलो किया है।
बता दें कि शो के दौरान श्रीसंत की पत्नी क्रिटिक के तौर पर नजर आईं थी। श्रीसंत कई बार ये बात दोहरा चुके हैं कि भुवनेश्वरी देवी ने कठिन समय में उन पर भरोसा किया है और हमेशा उनका सम्मान किया है।


और भी पढ़ें :