बिग बॉस के घर में सारा अली खान से बदतमीजी, रोमिल चौधरी पर फूटा फैंस का गुस्सा

टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो में वीकेंड का वॉर एपिसोड में एलिमिनेशन राउंड हुआ। में बिग बॉस के घर में और अपनी फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान जीत के दावेदार रोमिल चौधरी पर सारा के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है।
सारा अली खान बिग बॉस 12 के घर के अंदर गईं और घरवालों को एक टास्क दिया। टास्क में रोमिल चौधरी एक घूमते हुए पहिए के साथ बांध दिए गए और बाकी सदस्यों को उन पर पानी के गुब्बारे से मारना था। ये टास्क दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर ने पहले किया। सलमान से बात करने के बाद टास्क में रोमिल चौधरी एक घूमते हुए पहिए के साथ बांध दिए गए और बाकी सदस्यों को उन पर पानी के गुब्बारे से मारना था। ये टास्क दीपिका कक्कड़ और दीपक ठाकुर ने पहले किया।
इसी बीच रोमिल की आंखों की सुरक्षा के लिए सारा ने उन्हें चश्मा लगाने को दिया। लेकिन रोमिल ने यह कहते हुए चश्मा लेने से इनकार कर दिया कि मैं ऐसे ही ठीक हूं, इसकी जरुरत नही है। इसके बाद सारा, रोमिल से जिद करती है कि वो चश्मा पहन ले। इस पर रोमिल ने कहा कि कोई नहीं मैडम मेरी आंखे हैं, लग गया तो लग गया।

रोमिल का ऐसा बर्ताव देखकर सारा आश्चर्य में रह जाती हैं और कहती हैं कि ये बहुत अजीब है। रोमिल के इस तरह बोलने पर घरवाले भी कहते हैं कि ये हमेशा ही ऐसा रहता है। अभी भी इसकी अकड़ बरकरार है।

वहीं गेम खत्म करने के बाद जब सारा घर से बाहर निकल रही थीं, तब केदारनाथ का गाना शो पर चलाया गया जिस पर सभी सुशांत और सारा के साथ नाचने लगे। इस दौरान रोमिल चौधरी साइड में रहे और जब रोमिल को अकेला देख सारा उनके पास गईं और उन्हें नाचने के लिए कहा तो रोमिल ने साफ इंकार कर दिया।

रोमिल का ऐसा बर्ताव देख सोशल मीडिया पर भी फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। उनपर घर में आए मेहमान से गलत व्यवहार करने का आरोप लगा रहे है। लोगों ने रोमिल को बदतमीजी और वाहियाद कह डाला है।


और भी पढ़ें :