सलमान की पहली कमाई थी 75 रुपये

अपने रियलिटी शो की सैलेरी नहीं बता सकते, लेकिन उन्होंने हाल ही में बताया कि उन्होंने अपना पहला वेतन रुपए 75 कमाया था। वैसे सूत्रों का कहना है कि सलमान बिग बॉस के एक एपिसोड को होस्ट करने के बदले में 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं।

सलमान ने अपनी शुरुआत शो 'जस्ट फॉर फन' में बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी, जहां उन्हें 75 रुपए मिले थे। इसके बाद कैम्पा कोला नाम की सॉफ्ट ड्रिंक के लिए काम करने के बदले में उन्हें 750 रुपये मिले। लंबे समय तक उन्होंने 1,500 रुपए में भी काम किया। फिल्म मैंने प्यार किया, जो कि सलमान की पहली सफल फिल्म थी, के लिए उन्हें
31,000 रुपये का भुगतान किया गया और आगे उसे बढ़ाकर 75,000 रुपए कर दिया गया।

सलमान ने ये बातें बिग बॉस 11 के लॉन्च के वक़्त की। चैनल के सीईओ से पूछा गया कि क्या सलमान सही में 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं? राज नायक ने जवाब दिया कि सलमान इतने सस्ते नहीं हैं। सलमान ने शो के बारे में बताया कि मुझे कोई और काम करने में मज़ा नहीं आता, यह शो बेहतर है। और भी अच्छे शो हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि उनका फॉर्मेट हमारे शो के जैसा है।

वैसे सलमान की इतना लेने की खबर सही भी लगती है क्योंकि हाल ही में सलमान खान 2017 में बॉलीवुड अभिनेताओं की सबसे ज्यादा कमाई वाली सूची में फोर्ब्स में दूसरे स्थान पर रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :