ये एक्ट्रेस एक घंटे से ज्यादा सेक्स के बिना नहीं रह पाती

भूमि पेडनेकर की सेक्स लाइफ को लेकर आयुष्मान खुराना का बड़ा बयान

बॉलीवुड में कई सेलीब्रिटीज़ अपनी पर्सनल बातें शेयर करना पसंद नहीं करते, लेकिन कुछ शोज़ ऐसे होते हैं जो उनके सीक्रेट्स बाहर निकलवा ही देते हैं। जैसे नेहा धूपिया का वोग बीएफएफ्स।

यह शो इंडस्ट्री के दो दोस्तों को बुलाकर उनसे बातचीत करता है, जिसमें कई मज़ेदार किस्से और बातें सामने आती हैं। नेहा के इस बार के गेस्ट थे आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर।



इन दोनों ने 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' में साथ काम किया है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और अलग कंटेंट होने के कारण फिल्म समीक्षकों को भी पसंद आई।

भूमि और आयुष्मान ने शो में खुलकर अपने बारे में बातें की। जल्द ही सबकी फेवरेट बन चुकी भूमि का इसमें बहुत ही अजीब सीक्रेट सामने आया है। नेहा के एक सवाल पर आयुष्मान ने भूमि का एक अजीब सच उजागर किया है।

नेहा ने पहले आयुष्मान से पूछा कि वे के बिना कितनी देर तक रह सकते हैं? इस पर आयुष्मान ने कहा कि जितने दिन वह आउटडोर शूटिंग पर होते हैं वह सेक्स के बिना रह सकते हैं।

जब यही सवाल भूमि से पूछा गया तो इस पर आयुष्मान ने बताया कि भूमि एक घंटे से ज़्यादा इसके बिना नहीं रह सकती। चौंक गए ना? लेकिन इस जवाब पर तीनों ज़ोर से हंस दिए। भूमि के बारे में आयुष्मान वाकई बहुत कुछ जानते हैं!

इसके बाद भूमि ने भी इस बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि वे स्लो रोमांस पसंद करती हैं। आयुष्मान ने भी बीच में बहुत मस्ती की।

उन्होंने भूमि के होने वाले बॉयफ्रेंड को सलाह दी कि वे ज़रा धीरज रखे। इसके अलावा भी इस शो में दोनों के बारे में बहुत बातें सामने आई हैं। आयुष्मान के फैंस को भी उनके नए और मज़ेदार किस्से सुनने मिलेंगे।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :