Widgets Magazine

बाहुबली 2 के ट्रेलर से ही खूब हुई कमाई


का इंतजार लंबे समय से हो रहा है, इस कारण जैसे ही इस फिल्म का जारी हुआ, लोग इसे देखने के लिए टूट पड़े और सोशल प्लेटफॉर्म्स पर यह कमाई का बड़ा जरिया साबित हुआ। स्ट्रीमिंग चैनल ने इससे अच्छी खासी कमाई की है। 
 
इस बात में कोई शक नहीं है कि बाहुबली 2 इस वर्ष की रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक है। इस कारण फिल्म का ट्रेलर लोगों ने कई बार देखा। कई लोगों ने ट्रेलर को बार-बार इसलिए देखा ताकि पता चल सके कि कटप्पा को बाहुबली ने क्यों मारा है? 
 
फिल्म का ट्रेलर उन सभी भाषाओं में रिलीज किया गया जिनमें यह फिल्म प्रदर्शित होगी। सभी के व्यूज़ मिला दिए जाए तो संख्या बहुत बड़ी हो जाती है। स्ट्रीमिंग कंपनी ने अपने विज्ञापन ट्रेलर पर चलाए और खूब माल बटोरा है। 
 
फिल्म के निर्देशक राजामौली ने पहले भाग की तुलना में दूसरे भाग को बड़ा बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी है। प्रभाष, राणा, तमन्ना, अनुष्का और सत्यराज को दर्शक खास रोल में देखने के लिए बेताब हैं। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine