गुस्से में खून से सने नज़र आए 'बागी' टाइगर श्रॉफ

और बॉलीवुड में उनकी गर्लफ्रैंड कही जाने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्म 'बागी 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ वक़्त पहले ही दोनों की एक हॉट तस्वीर सामने आई थी जिससे पता चला था कि फिल्म का पहला शेड्युल खत्म हो चुका है। अब दुसरे शेड्युल की शूटिंग चल रही है जिसकी एक तस्वीर सबके सामने आई है।

इस तस्वीर में खून से सने टाइगर के साथ उनके क्रू मेंबर्स और बॉडीगार्ड नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को टाइगर श्रॉफ के एक फैन पेज से शेयर किया गया है, जिसमें टाइगर खून से लथपथ हैं और उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है।

फिल्म में टाइगर के लुक को लेकर काफी बातें की जा रही थी उसमें से एक लुक हमें फोटो के जरिये देखने को मिल गया। इसके पहले टाइगर का छोटे बालों वाला लुक भी सामने आया था जिसमें टाइगर फॉर्मल्स पहने हुए थे और शानदर लग रहे थे।

टाइगर ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है। चाहें वो मार्शल आर्ट के नए तरीकों को सीखना हो या फिर डांस या फिर अपनी बॉडी को शेप में बनाए रखना। अब वह अपने बाल शेव करने वाले हैं।

को अहमद खान निर्देशित कर रहे हैं। इसकी शूटिंग थाईलैंड, हांगकांग, चीन जैसी जगहों पर की जा रही है। फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने की तैयारी है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :